प्यार में सफलता पाने के वशीकरण के अचूक टोटके

(Last Updated On: February 18, 2018)

प्रेम प्रसंगों में किसी पर भी वशीकरण अथवा सम्मोहन का प्रयोग (चाहे वह लड़का हो या लड़की)  तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो तथा आपकी भावना सामने वाले के प्रति निश्छल हो। साथ ही यह भी ध्यान रखें कि आप उसके योग्य हो तथा उसे प्रसन्न रख पाएंगे तभी आपको यहां दिए वशीकरण के प्रयोग काम में लेने चाहिए। यदि इनकी सहायता से आप किसी का अहित करने की सोचेंगे तो निश्चय ही आप खुद का अहित करेंगे।

स्वयं की जन्मकुंडली में सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति अवश्य करा लें। इससे न केवल प्रेम प्रसंग वरन अन्य स्थानों पर भी सफलता की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

अपने प्रेमी या प्रेमिका का मन ही मन ध्यान करते हुए उपरोक्त मंत्र से राधा-कृष्ण की प्रतिमा, तस्वीर या मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करें तथा “ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:” मंत्र का जाप करें। प्रत्येक शुक्रवार नजदीक के किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा का दर्शन कर, फूल माला चढ़ाएं तथा मिश्री का भोग लगाएं। आपके प्रेम विवाह में आ रही हर अड़चन शीघ्र ही दूर होगी तथा आपका वैवाहिक जीवन सफलता और शांति से बीतेगा। ध्यान रखें इस उपाय से वशीकरण नहीं होता वरन यह उपाय केवल प्रेम विवाह के निमित्त है।

प्रेमी युगल को यथासंभव प्रयास करना चाहिए कि वे दोनों शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। यदि शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो प्रेमियों के लिए वह दिन अत्यंत शुभ रहता है, इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

READ  vashikaran mantra in hindi for men

प्रेम में सफलता पाने के लिए प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है। ये दोनों ही दिन प्रेमियों के बीच झगड़ा तथा नफरत पैदा करते हैं। बहुत संभव है कि आपके प्रेम संबंध ही टूट जाएं।

सोलह सोमवार के व्रत तथा भगवान शिव के पूजन से योग्य, सुन्दर, सुशील और प्रेम करने वाला जीवन साथी मिलता है।

गिफ्ट में कभी भी काले रंग की कोई वस्तु एक-दूसरे को न दें। इससे आपस में दूरियां हो सकती है। लाल, गुलाबी, पीले और सुनहरे पीले रंग की वस्तुओं को उपहार में देना अत्यंत श्रेष्ठ माना गया है। चाहे तो प्रियतम/प्रेयसी को हीरा भी भेंट कर सकते हैं परन्तु यह काला या नीला नहीं होना चाहिए। इसके अतिरिक्त एक-दूसरे को नुकीली या काले रंग की कोई वस्तु कभी भी न दें| इससे संबंध खराब होने की संभावना होती है।

किसी भी स्त्री अथवा पुरुष को अपने नियंत्रण में करना उसको अपने अनुसार उपयोग में लेना या हर बात मनवाना ही वशीकरण का मतलब है। vashikaran करना एक बेहद मुश्किल कार्य है पर नामुंकिन नहीं लगभग सभी चाहते हैं कि लोग उनकी बात सुने उनके वश में रहे पर क्या ऐसा संभव है पता है ? तो कैसे किसी को वश में किया जाए…..  तो जानते है चाणक्य का बताया हुआ वशीकरण का मंत्र

chanakya ने 6 तरह के लोगो का वर्णन किया है जो निम्न है –

1- विद्वान के मन में ज्ञान तथा सत्य प्राप्ति की इच्छा होती है। ऐसे लोगों को सच बोलकर वश में किया जा सकता है।

READ  Vashikaran Puja in Navratri

2- लालची और अवसरवादी लोग मनचाही वस्तु देने से वश में किए जाते हैं। अगर उनका मनोरथ सिद्ध नहीं होता तो वे छोड़कर चले जाते हैं

3- जो मनुष्य धन का लालची है होता है, वह धन देकर ही वश में किया जा सकता है। उसे सदैव धन की लालसा होती है। उसकी प्राप्ति के लिए वह सही-गलत का भेद नहीं करता।

4- मूर्ख व्यक्ति के समक्ष ज्ञान और विवेक की बातें कोई महत्व नहीं रखतीं। उसे सत्य का उपदेश नहीं देना चाहिए। ऐसे लोगों की हां में हां मिलाने से वे शीघ्र वश में किए जा सकते हैं।

5- घमंडी मनुष्य को सदैव मान-सम्मान की इच्छा होती है। उसे हाथ जोड़कर यानी नमस्कार करने से वश में किया जा सकता है। इस श्रेणी का मनुष्य अपनी तारीफ सुनना चाहता है।

6- वाणी का सही उपयोग यानी किसी मनुष्य के साथ व्यवहार में मधुर वाणी का उपयोग उसे वश में कर सकता है।

लॉटरी जितना, धन प्राप्त करना , प्रेमी प्रेमिका का मिलन, कोई भी और कैसा भी कार्य सिद्ध करना इत्यादि सभी प्रकार के कार्य इन टोटकों से आसानी से आप कर सकते हो…
Vashikaran totke in hindi Love Money.. vidhi
Guru Ji Ke Achook, Chamatkari Upay v Karamati Tone Totke
गुरु जी के अचूक, चमत्कारी उपाय व् करामाती टोने टोटके
kala jadu in hindi mantra totke black magic learn

करामाती टोने टोटके